Upcoming Bollywood Movies in 2024: आने वाले साल का धमाकेदार मूवी

Upcoming Bollywood Movies in 2024: क्या आप 2024 में आने वाले बॉलीवुड मूवी के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं? असल में देखा जाए तो इस विषय में अधिकतर लोगों का उत्तर हां ही होगा। क्योंकि अधिकतर लोगों को सिनेमा देखना बहुत पसंद है और अगर वह सिनेमा आने वाले नए साल में कुछ नया लेकर आए तो वह तो और भी अच्छा है।

इसलिए लोग लोग आने वाले 2024 का बॉलीवुड मूवी का नाम जानने के लिए इंटरनेट पर बहुत सर्च कर रहे हैं। असल में दोस्तों आप तो जानती ही होंगे की 2023 के अंत में एनिमल मूवी ब्लॉकबस्टर में बहुत फरवरी मचा दिया था। और अभी के समय लोग ऐसा चाह रहे हैं कि यह एनिमल मूवी का जो क्रेजी है उसको आने वाले 2024 का Bollywood Movie जरूर तोरे एवं कुछ नया लेकर आए।

इसी चीज को मध्य नजर रखते हुए आज इस लेख में 2024 का बॉलीवुड मूवी का नाम के साथ-साथ उनके बारे में थोड़ा बहुत आलोचना करेंगे। और यह भी आशा करेंगे कि आपको इस लेख को पढ़कर पसंद आएगा।

Upcoming Bollywood Movies in 2024
Upcoming Bollywood Movies in 2024

Upcoming Bollywood Movies in 2024: आने वाले बॉलीवुड धमाकेदार मूवी का नाम

प्रथम आपको 2024 में अपकमिंग बॉलीवुड मूवी का नाम बताते हैं: कल्कि 2898 एड, फाइटर, स्ट्रीट 2, सिंघम अगेन, लव सेक्स और धोखा दो, थे क्रु, मेरे महबूब मेरे सनम, बड़े मियां चोटे मियां, मिस्टर एंड मिसेज माही इत्यादि।

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं ऊपर दिए गए अंश में हम लोग Upcoming Bollywood Movies in 2024 के बारे में बताए हैं। जैसे कि आप जानते होंगे 2024 में सिर्फ यह कुछ सिनेमा ही नहीं इसके अलावा और भी बहुत सारे मूवी रिलीज होने वाला है। लेकिन उनमें से सारे मूवी लोगों को अच्छा लगे या नहीं यह हम लोग नहीं बता सकते हैं।

लेकिन हां हम लोग यह जरूर बता सकते हैं कि ऊपर दिए गए जो 8, 10 नाम हम लोग दिए हैं यह मूवी हर एक को जरूर पसंद आएगा एवं ब्लॉकबस्टर में सुपरहिट भी होने वाला है।

Telegram Group मैं Join करें: 👉 Join Now

Fighter

हमें लगता है फाइटर मूवी जो 2024 के जनवरी में रिलीज हो रहा है, यह मूवी 2024 का सबसे सुपरहिट मूवी होने वाला है। असल में इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है इसका अभिनेता। इस मूवी में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण एवं अनिल कपूर जैसे लोग काम किए हैं और यह मूवी संपूर्ण एक भारतीय आर्मी के जीवनी के ऊपर है।

शायद आप यह भी जानते होंगे कि कुछ दिनों से इंटरनेट पर जी सिनेमा को लेकर चर्चा चल रहा है यही सिनेमा का नाम है फाइटर। इस सिनेमा में कुछ एक्शन दिखाया गया है जो ब्लॉकबस्टर में आने वाले 2024 के लिए सुपरहिट हो सकता है।

Kalki 2898 AD

हर सालके आगमन पर जब नेहा सिनेमा आना होता है तब हर एक लोगों के मन में एक क्रेजी जरूर रहता है कि नए साल में कौन सा नया सिनेमा आने वाला है जो उन लोगों को पसंद आएगा। इस बार 2024 में जो नया सिनेमा आ रहा है उनमें कलकी 2898 एडी सिनेमा अच्छा होने का संभावना बहुत ही ज्यादा है।

Singham Again

आप लोग सिंघम अगेन का नाम सुनकर जरूर अजय देवगन का नाम याद आ रहा होगा क्योंकि पिछले कुछ वर्षों से सिंघम का यह सीरीज बहुत अच्छा चल रहा है। दोस्तों देखा जाए तो रोहित शेट्टी का यह सिंघम का सीरीज पिछले कुछ वर्षों से लोगों के मन में एक नया उत्साह बना के रखा है और इसी चीज को मध्य नजर रखते हुए आने वाले 2024 में यह सिंघम है कि रिलीज किया जाएगा।

Stree 2

स्त्री 2 मूवी के बारे में बोलने से पहले हम एक बात बोलना चाहते हैं कि आप स्त्री मूवी को तो जरूर देखा होगा जहां पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अच्छा अभिनय किया और यह दर्शकों को पसंद भी आया। इसी चीज को मत नजर रखते हुए आने वाले 2024 में स्त्री दो मूवी आने वाला है जो अगस्त महीने में रिलीज होगा।

निष्कर्ष

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं आज हम इस लेख में 2024 के आने वाले बॉलीवुड मूवी का नाम आपके सामने लाए हैं एवं यह सारे मूवी के बारे में थोड़ा बहुत आलोचना भी किए हैं। इसके अलावा अगर आपके मन में Upcoming Bollywood Movies in 2024 को लेकर कुछ भी प्रश्न है तो जरूर आप हमें पूछ सकते हैं।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment