Animal Movie Abhi Tak Kitna Kamaya Hai | एनिमल मूवी अभी तक कितना कमाया

Animal Movie Abhi Tak Kitna Kamaya Hai: अपने एनिमल मूवी का नाम तो सुना ही होगा जो अभी बॉक्स ऑफिस में धमाका मचा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं यह एनिमल मूवी का अभी तक Animal Box Office Collection कितना है? इस प्रश्न का जवाब हर एक मूवी लवर जानना चाहता है।

शायद आप जानते ही होंगे की 1 दिसंबर 2023 को यह एनिमल मूवी रिलीज हुआ था और अभी तक यह मूवी थिएटर में जोर-शोरों से चल रहा है। इसी को चलते हुए ही लोग यह जानना चाहते हैं कि एनिमल मूवी अभी तक कितना कमाया है। तो चलिए आज इस लेख में इसके बारे में ही थोड़ा बहुत विस्तार से आलोचना करते हैं।

एनिमल मूवी अभी तक कितना कमाया
एनिमल मूवी अभी तक कितना कमाया

Animal Movie Abhi Tak Kitna Kamaya Hai | एनिमल मूवी अभी तक कितना कमाया

शायद आप जानते होंगे कि पिछले कुछ वर्षों से साउथ इंडियन मूवी हिट होने के पश्चात हर एक बॉलीवुड एक्टर साउथ इंडियन अभी नेताओं के साथ काम करना पसंद करते हैं। ठीक उसके चलते यह एनिमल मूवी भी रणबीर कपूर के साथ रश्मिका को देखा गया।

यह एनिमल मूवी में प्रमुख अभिनेता के तौर पर रणबीर कपूर के साथ-साथ रश्मि का को देखा गया जो उनके प्रेमिका एवं पत्नी है। इसके साथ-सा द रणबीर कपूर के पिता के रोल पर अनिल कपूर को देखा गया है और उन्होंने इस मूवी में अच्छा किरदार भी निभाया। इसके साथ-सा द बॉबी देओल को इस मूवी में टावर तोड़ एक्टिंग करते हुए दिखाया गया जो अभी हर एक एनिमल मूवी देखने वालों के मन में गूंज रहा है।

यह मूवी बनने के इस मूवी के डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर बहुत ही आशा लेकर बैठे हुए थे कि इस मूवी से उन लोगों को अच्छा खासा कमाई हो और अभी तक के कमाई को देखते हुए उन लोगों का बात सच होते ही देखा गया है।

जैसे कि आपको पता है एनिमल मूवी 1 दिसंबर को रिलीज हुआ और अभी तक इस मूवी के बुकिंग को देखते हुए कल 470 करोड रुपए का मुनाफा हुआ। आज इस लेख में हम लोग Animal Movie Ka Box Office Collection 2024 के बारे में एक दिन का हिसाब आपको देने वाले हैं।

Telegram Group मैं Join करें: 👉 Join Now

एनिमल मूवी का पहला दिन का कमाई

दोस्तों आप तो जानते ही होंगे की 1 दिसंबर को एनिमल मूवी रिलीज हुआ था तो उसे हिसाब से एनिमल मूवी का पहला दिन का कमाई था लगभग 64 करोड रुपए। तो दोस्तों आप यह बोल सकते हैं कि Animal Box Office Collection Day 1 का कमाई था 63.8 करोड रुपए।

एनिमल मूवी का दूसरा दिन का कमाई

एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पहले दिन में 60 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाने के बाद दूसरे दिन भी बहुत धमाल मचा दिया था। और दूसरे दिन एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुल 66.58 करोड़ों रुपए कमाए।

Read More: आने वाले साल का धमाकेदार मूवी.

एनिमल मूवी का तीसरे दिन का कमाई

के अनुसार एनिमल मूवी का तीसरे दिन का कमाई था 60 करोड़। हालांकि रिलीज होने के पहले यह Animal मूवी का नाम इतना चर्चा में नहीं था, फिर भी यह मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बहुत ही धमाका मचाया।

एनिमल मूवी का चौथा दिन का कमाई

फिर से मीडिया न्यूज़ के अनुसार तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई के बाद एनिमल मूवी का चौथा दिन का कमाई था 52 करोड़। हालांकि बोला जा रहा है कि चौथे दिन इससे ज्यादा कमाइ हुआ था लेकिन फिर भी रिकॉर्ड के अनुसार यही कलेक्शन सबको दिखाया गया था।

एनिमल मूवी का पांचवा दिन का कमाई

पहले चार दिन यह एनिमल मूवी अच्छा खासा कमाई करने के बाद 5 दिन इसका कमाई थोड़ा घट गया और पांचवें दिन इसका कमाई आया 37.47 करोड़ के आसपास। तो आप बोल सकते हैं कि पूरे 5 दिन संपन्न होने के बाद यह एनिमल मूवी लगभग 300 करोड़ कमा चुका था।

अभी तक Animal Movie Ka Box Office Collection

और दोस्तों अभी आते हैं कि अभी तक यह एनिमल मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी 14 दिन संपूर्ण होने पर यह एनिमल मूवी का कमाई 470 करोड़ के आसपास आकर पहुंचा। और लोग इस कलेक्शन का पूरा श्रेय देते हैं इस मूवी के चार मुख्य की तारों को जिसमें से रणबीर कपूर, रश्मि का, अनिल कपूर, एवं बॉबी देओल का नाम सर्वोच्च है।

निष्कर्ष

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं आज हम इस लेख में Animal Movie Abhi Tak Kitna Kamaya Hai, इसको लेकर विस्तारित आलोचना किए हैं। और आपके सामने यह भी बताएं हैं कि पहले चार-पांच दिन में एनिमल मूवी का कमाई कितना हुआ था। तो इसके अलावा अगर आपके मन में एनिमल मूवी संबंधित कुछ भी प्रश्न है तो आप नीचे जरूर पूछे।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment