IKIO Lighting Share: IKIO लाइटिंग शेयर को खरीदे या नहीं

IKIO Lighting Share: क्या आप IKIO लाइटिंग शेयर को खरीदने के लिए सोच रहे हैं? शायद आप जानते होंगे इस साल के 2023 के जून महीने में इस शहर का आईपीओ लॉन्च हुआ है जो ₹392 से। लेकिन दोस्तों आप यह जरूर दे चुके होंगे कि यह स्टॉक का आईपीओ लॉन्च होने के बाद ही इसका शेयर का प्राइस अकबर ₹60 के आसपास पर गया था।

लेकिन आपने से बहुत सारे लोग इस शहर का पानी भरते हुए देखकर यह सोच रहे होंगे कि क्या आपको यह IKIO Lighting शेयर को खरीदना चाहिए। खरीदना है तो कौन सी दर पर खरीदने से भविष्य में शेयर से अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है।

आज हम इस लेख में इस शेयर के बारे में सब कुछ विस्तार से आलोचना करेंगे जिससे आप IKIO लाइटिंग शेयर को कितने रुपए में खरीद कर कितने रुपए में जिससे आपको अच्छा खासा मुनाफा हो। आशा करता हूं आप इस लेख को आंध्र तट अच्छी तरीके से करेंगे एवं इस शहर के बारे में भी पूरे जानकारी जान ही जाएंगे।

Groww मैं अकाउंट खोलो (Free): Open Now
UpStox मैं अकाउंट खोलो: Open Now

IKIO Lighting Share: IKIO लाइटिंग शेयर को खरीदे या नहीं

IKIO लाइटिंग शेयर एक इलेक्ट्रॉनिक्स टाइप का कंपनी है जो तरह-तरह की लाइट, फ्यूज समीर बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक्स चीजों को बनाते हैं एवं बहुत बड़े-बड़े कंपनी को यह इलेक्ट्रॉनिक्स चीज भेजते हैं। इस वजह से आज के दिन में यानी कि इस 2023 में वह लोग लगातार 4 सालों से मुनाफा कमा रहा है एवं उनका जो कंपनी का जो ऐसेट है वह भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है।

IKIO Lighting Share
IKIO Lighting Share

इसी चीज को मध्य नजर रखते हुए आप में से जो भी IKIO Lighting Share को इस 2030 में खरीदना जाते हैं तो आपके लिए एक ही सलाह है कि आप जरूर इस शहर को खरीदें। लेकिन अभी सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि आप कितने रुपए में इस शेयर को खरीदे एवं कब वेचे। पहले आप यह IKIO Lighting Company के बारे में जान ले जिससे आपको इस शहर का जो कंपनी है इसके बारे में सब कुछ जान सके आपके अंदर भी इस शेयर में निवेश करने के लिए कुछ भरोसा जागे।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा रिटर्न देने वाला शेयर का नाम

IKIO लाइटिंग कंपनी के बारे में

IKIO लाइटिंग कंपनी एक 20 साल पुराना एलईडी लाइट के साथ-साथ रेफ्रिजरेटर लाइट बनाने वाला कंपनी है जिसका 4 मिनट हाउस है। इस कंपनी का जो लाइट तैयार करता है उसमें से बहुत बड़ा हिस्सा यूएस मार्केट में फोटो भेजते हैं जिससे उन लोगों को ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो रहा है

अभी के टाइम में वह लोग अपने पास 600 से ज्यादा प्रोडक्ट्स बनाते हैं, जिसमें से चार सौ से ज्यादा प्रोडक्ट को भी वह लोग फॉरेन मार्केट में भेजते हैं। अगर उनके ऑफिस के बाद करें तो उनके पास जो कॉरपोरेट ऑफिस है वह उत्तर प्रदेश के नोएडा में है, जिस का ठिकाना आपको नीचे मिल जाएगा।

IKIO कंपनी का एड्रेस

IKIO Lighting Limited, Corporate Office, D-234, Sec-63, Noida,Uttar Pradesh, India, Pincode: 201305.

एवन कंपनी का ईमेल एड्रेस है: info@ikio.in

तुम दोस्तों यह है कंपनी का एड्रेस एवं ईमेल आईडी जिसमें चाहिए आप कंपनी के साथ कांटेक्ट कर सकते हो।

IKIO Lighting शेयर को कितने रुपए में खरीदना चाहिए

जैसे कि आप जानते होंगे कि 2023 के 16 जून को ही यह IKIO Lighting का IPO लॉन्च हुआ है सिर्फ ₹392 में। लेकिन यह शेयर मार्केट में आने के बाद ही तुरंत 60% के आसपास भर गया है जिस वजह से बहुत सारे इन्वेस्टर को लाभ भी हुआ है।

इस चीज को देखकर ही बहुत सारे लोग अभी के टाइम पर इस शहर को खरीदना चाहता है। और क्यों ना खरीदे, इस कंपनी का पिछला जो भी रिकॉर्ड है वह बहुत ही अच्छा है। तो दोस्तों अगर आप यह IKIO Lighting Share को खरीदना चाहते हैं तब आपके लिए एक ही साला है कि आप इस शहर को 400 से 420 के अंदर ही खरीदें एवं आप का टारगेट रखें कि इसका प्राइस 500 तक जाएगा।

यानी कि सीधी भाषा में बोला जाए तो हम आपको यह बोल रहे हैं कि आप IKIO Lighting शेयर को 400 के आसपास दरबार खरीद के लंबे समय तक के लिए रोक के रखे। क्योंकि अधिकतर शेयर मार्केट विशेषज्ञ के द्वारा बोला गया है कि भविष्य में इस शहर का दर बहुत वरने वाला है।

FAQs

IKIO Lighting Share को खरीदना चाहिए या नहीं?

IKIO शेयर को अगर आप भविष्य के नजरिया से देखे तो आपको इस शहर में जरूर पसा लगा के रखना है।

क्या IKIO लाइटिंग शेयर भविष्य में भरने वाला है?

IKIO लाइटिंग शेयर भविष्य में जरूर भरने वाला है एवं इसका प्राइस 500 के आसपास भी जाएगा।

IKIO लाइटिंग का शेयर कहां से खरीदें?

IKIO लाइटिंग का शेयर को आप Groww App से खरीद सकते हैं।

निष्कर्ष

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं आज हम इस लेख में IKIO Lighting Share को लेकर बहुत कुछ विस्तारित तारीख तरीके से आलोचना की है। एवं इसके साथ-साथ आपको यह भी बताएं हैं कि अगर आप IKIO लाइटिंग शहर को खरीदना चाहते हैं तो आपको कितने रुपए में खरीद कर इसको भेजना चाहिए जिससे आपको भविष्य में अच्छा खासा लाभ हो।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment