Agriculture Telegram Group Link 2024 🧑‍🌾| कृषि टेलीग्राम समूह लिंक

क्या आप कृषि टेलीग्राम ग्रुप 🧑‍🌾(Agriculture Telegram Group Link) में जॉइन होना चाहते हैं, जहां पर हम लोग हर एक किसान को बताते हैं कि कैसे इस 2024 में नेया कृषि पद्धति को इस्तेमाल करके, आप अपना कृषिचाष आसानी से कर सकते हैं।

हम लोग इस कृषि टेलीग्राम समूह (Kisan Telegram Group Links 2024) में हर एक नया-नया कृषि पद्धति को लेकर आलोचना करते हैं, उसके साथ यह भी आलोचना करते हैं, इस साल केंद्रीय एवं राज्य सरकार की तरफ से किसान भाइयों के लिए क्या नया-नया स्कीम आया है जिससे वह लोग अपने कृषि को और भी आगे ले जा सके। इसके साथ-साथ हम लोग इस ग्रुप में यह भी आलोचना करते हैं कि, एक किसान कौन से सरकारी योजनाओं के मदद से वह अपने कृषि व्यवस्था के लिए कम ब्याज में लोन ले सकते हैं।

तो क्या आप हमारी टेलीग्राम के कृषि ग्रुप में जॉइन होना नहीं चाहैंगे? हम लोग यह नहीं जानते हैं कि आप कौन से राज्य से हैं, लेकिन हम यहा पर जो भी agriculture सम्नधीत आलोचना करते हैं वह हमारी पूरी देश की किसान भाए लोगों के लिए लाभदायक होता है।

इसीलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कृपया करके आप हमारे इस all agriculture telegram group link के द्वारा कृषि टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन हो जाए एवं इस 2024 की हर एक कृषि पद्धति के बारे में जाने वह भी घर बैठे ही।

Agriculture Telegram Group Link
क्या आप कृषि टेलीग्राम समूह लिंक के द्वारा कृषि ग्रुप में ज्वाइन करना नहीं चाहेंगे?

कृषि टेलीग्राम समूह लिंक | Indian Telegram Group Links 2024 🧑‍🌾

जैसे कि आपको पता है हम यहां पर आप लोगों को एक Telegram ग्रुप का लिंक देंगे, जहां पर और भी बहुत सारे किसान भाई लोग होंगे।

लेकिन इस टेलीग्राम ग्रुप में जॉइंन होने से पहले आपको कुछ चीज का ध्यान रखना होगा, जो हम नीचे विस्तार से बताएंगे। इसको छोड़ के अगर आप लोग हमारी अन्य कोई भी सोशल मीडिया यूज करते हैं जैसे कि फेसबुक, व्हाट्सएप, टि्वटर, आप हमारी उस ग्रुप और पेज को भी ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर हम लोग रोज कुछ ना कुछ नया अपडेट देते रहते हैं।

हमारे कृषि भाए के लिए जॉइंन लिंक
1.Govtsyojana Agriculture Telegram चैनल लिंक.
2.किसान WhatsApp ग्रुप लिंक.
3.Govtsyojana Facebook Page लिंक.
4.Twitter page Link.
Agriculture Telegram Group Link Hindi 2024

अगर आप हमारी Agriculture टेलीग्राम ग्रुप 🧑‍🌾 को छोड़कर अन्य सभी social media प्लेटफार्म में जॉइंन होना चाहते हैं तो ऊपर दिए गए सारे लिंक के द्वारा आप आसानी से ज्वाइन हो सकते हैं.

जैसे कि हम लोग पहले बता चुके हैं कि अगर आप हमारी कोई भी कृषि सम्नधीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में या पेज में ज्वाइन करते हैं तो आपको कुछ रोज मानने पड़ेंगे. अगर कोई व्यक्ति हमारी ग्रुप नियम को तोड़ते हैं, तो उसको तुरंत उस ग्रुप से निकाल दिया जाएगा एवं हमेशा के लिए उसको उस ग्रुप में ब्लॉक कर दिया जाएगा।

तो यहां पर हमारा टेलीग्राम ग्रुप एवं चैनल लिंक देने से पहले, हम आप लोगों को हमारी ग्रुप एवं चैनल का नियम बना देते हैं।

हमारे Kisan Telegram Group लिंक में ज्वाइन होने के बाद आपको क्या-क्या नियम मानना होगा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन होने के बाद आपको जो जो नियम का ध्यान रखना पड़ेगा, वह नीचे डिस्कस किया है:

  • हमारे कोई भी Agriculture Telegram Group Link 🧑‍🌾 या चैनल में ज्वाइन होने के बाद आप अपना कोई भी प्रमोशनल लिंक शेयर नहीं कर सकते.
  • सारे ग्रुप मेंबर के साथ अच्छी तरीके से बात करना होगा.
  • यह ग्रुप हम एक दूसरे की सहायता के लिए बनाया है, तो आपको दूसरे किसान लोगों को भी सहायता करना होगा.
  • आप हमारी ग्रुप लिंक को क्लिक करके कोई भी अन्ना किसान को ज्वाइन करवा सकते हैं.
  • कोई भी दूसरे ग्रुप मेंबर के साथ खराब व्यवहार करने की अनुमति नहीं है.
  • अगर आपको कोई भी सरकारी योजना एवं सरकारी कृषि लोन के बारे में कुछ भी जानकारी चाहिए तो, आप इस ग्रुप में बिना संशय करके करके पूछ सकते हैं.

तो अगर आप हमारी किसान Telegram Group Links में जॉइन होना चाहते हैं, तो आपको ऊपर दिए गए सारे नियम को मानना ही परेगा।

किसान या एग्रीकल्चर टेलीग्राम ग्रुप में कैसे ज्वाइन करें | Join Agriculture Telegram Group Link 2024

अगर आप हमारे सारे ग्रुप के नियम अच्छी तरीके से पढ़ चुके हैं एवं उसके बाद आप हमारी Agriculture Telegram Group Link 2024 में जॉइन होना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लिंक के द्वारा ज्वाइन हो सकते हैं।

यहां पर हम लोग 3 किसान ग्रुप का लिंक दिया हुआ है, जहां पर आप अपनी मर्जी के अनुसार कोई भी ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं।

यह ऊपर तीनो लिंग के अंदर क्लिक करके आप कोई भी टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन कर सकते हैं। लेकिन ज्वाइन होने के बाद आपको हमारे सारे ग्रुप के नियम मान्य होंगे। इसके बाद भी अगर कोई भी व्यक्ति कोई भी ग्रुप का नियम तोड़ते हैं तो उसको तुरंत उस ग्रुप से निकाल दिया जाएगा एवं ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया जाएगा।

FAQs

Organic Farming Telegram Group में ज्वाइन केसे करु?

Organic Farming Telegram Group में ज्वाइन करने के लिए क्लिक करे

Agriculture WhatsApp Group Link चाहिए?

Agriculture WhatsApp Group Link के लिए हमारी इस लेख को परे।

निष्कर्ष

इस को छोड़कर अगर आपके मन में, हमारी ऑफिशल एग्रीकल्चर टेलीग्राम ग्रुप ( Agrticulture Telegram Group Link ) के बारे में क्वेश्चन है, तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हैं। हम लोग जितना जल्दी हो सके आप का समस्या का तुरंत कोई ना कोई हाल ढूंढ के निकाल ही देंगे।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment