मनीषा रानी कौन है | Manisha Rani Kon Hai (Bigg Boss OTT 2 Contestant)

मनीषा रानी कौन है | Manisha Rani Kon Hai: मनीषा रानी कौन है यह जाने से पहले आपको ही जाना बहुत ही जरूरी है कि क्यों अभी मनीषा रानी के नाम इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हो रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण है 17 जून को जो भी बॉस होती थी तो शुरू होगा उसमें मनीषा रानी का धमाका एंट्री होने वाला है। हालांकि इससे पहले मनीषा रानी और भी बहुत सारे बड़े बड़े इवेंट्स में भाग ले चुके हैं लेकिन सलमान खान के द्वारा पोस्ट किया गया यह बिग बॉस उठी थी तो एक अलग ही अंदाज का प्लेटफार्म है।

बिहार की सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी बिग बॉस 2023 में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने डांस इंडिया डांस एवं कपिल शर्मा शो जैसे बड़े शो में हिस्सा लिया था। तो अगर आप बिहार की सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तब हमारे इस लेख को 8:00 तक अच्छी तरीके से परे।

मनीषा रानी कौन है | Manisha Rani Kon Hai
मनीषा रानी कौन है | Manisha Rani Kon Hai
Telegram Group मैं Join करें: 👉 Join Now

मनीषा रानी कौन है | Manisha Rani Kon Hai

दोस्तों मनीषा रानी बिहार की रहने वाली एक सोशल मीडिया स्टार है जिनका सोशल मीडिया में 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम एवं यूट्यूब मिलकर है। इस 2023 के बिग बॉस ओटीटी टू में हिस्सा लेने के पहले ही मनीषा रानी को “अर्चना गौतम और शहनाज गिल” के नाम से बोला गया है।

हालांकि इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है। मनीषा रानी सोशल मीडिया में बहुत ही हंसी मजाक का वीडियो डालते हैं एवं इसके साथ-साथ वह अपने व्यक्तिगत जीवन में भी लोगों के साथ बहुत ही हंसी मजाक का बातें करता है। इसी वजह से उनको द कपिल शर्मा शो में भी बुलाया गया था एवं उनका नाम भी इसी वजह से ही अर्चना गौतम के साथ तुलना किया गया है।

यह भी पढ़ें: बिपर्जय साइक्लोन जो हाल ही में गुजरात के तट पर आकर गिरा है

मनीषा रानी कपिल शर्मा शो में

Manisha Rani बिहार के मुंगेर जगह से है जिसका फल व इंटरनेट पर 4 मिलियन से ऊपर है। और इस फॉलोअर के रहते हुए ही मनीषा रानी को पिछले साल द कपिल शर्मा शो में बुलाया गया था। इस को छोड़कर मनीषा रानी अपने जीवन में कोरियोग्राफर के काम के साथ-साथ थोड़ा बहुत एक्टिव एवं लिप सिंगिंग का रोल भी किया था।

हालांकि सोशल मीडिया में फॉलोअर्स बनने की वजह उनको बाकी कोई भी प्लेटफार्म में इतना पॉपुलर सिटी एवं नाम नहीं मिला है। लेकिन फिर भी उनको द कपिल शर्मा शो में बुलाया गया है क्योंकि कपिल शर्मा शो का जो भी चाहिता है उनको थोड़ा बहुत मनोरंजन मिल सके।

मनीषा रानी की डांस इंडिया डांस में हिस्से का स्टोरी

द कपिल शर्मा शो में आने से पहले मनीषा रानी को डांस इंडिया डांस के मंच पर देखा गया था। हालांकि वह अपने जीवन में बहुत सारे प्रोग्राम में ही हिस्सा ले चुके हैं लेकिन उन्होंने बोला है कि उनकी जीवन का एक ड्रीम है बिग बॉस में एंट्री लेना जो उनको बिग बॉस वोटिंग OTT 2 2023 में मिलने वाला है। हालांकि पिछले साल भी जब बिग बॉस हुआ था तब भी मनीषा रानी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर माना गया था जो आसानी से बिग बॉस में आने वाले थे। लेकिन कुछ कारण यह तो वह पिछली बार बिग बॉस में नहीं आ पाया।

लेकिन इस साल बिग बॉस 2023 में वह हिस्सा लेने वाली है एवं इससे पहले वह इस महीने में ही आबू धाबी में जो आइफा अवार्ड का प्रोग्राम हुआ उसमें भी मनीषा रानी को देखा गया है।

निष्कर्ष

तुम जैसे कि हम देख रहे हैं आज हमें सुलख में मनीषा रानी कौन है के साथ-साथ वह क्यों हाल ही में कुछ दिनों से इंटरनेट पर बहुत फैला हुआ है इसको लेकर भी विस्तार से आलोचना की है। इसके अलावा अगर आप मनीषा रानी के बिग बॉस ओटीटी 2023 में धमाकेदार एंट्री को लेकर और भी कुछ जानना चाहते हैं तो नीचे कमेंट में जरूर हो सकते हैं।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment