Salaar Box Office Collection: सालार मूवी का अभी तक का कमाई

Salaar Box Office Collection: क्या आपने कभी सोचा है प्रवास का सालार मूवी कितना काम पाएगा। तो आज यह मूवी रिलीज होने पर सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानेंगे जिससे आप अनुमान लगा पाएंगे कि यह मूवी कितना सुपरहिट हो रहा है। पिछले कुछ वर्षों में प्रवास का हर एक मूवी सुपरहिट हो रहा है। इसके पश्चात फैंस लोग लोग प्रभास की यह मूवी पिछले 3 साल से देखने के लिए बेताब है।

क्योंकि दोस्तों यह मूवी के बारे में 2020 में ही ऐलान कर दिया गया था एवं इसके साथ-साथ यह भी बोला गया था कि इस मूवी का मुख्य किरदार प्रवास ही निभाएगा। बाहुबली की मूवी सीरीज करने के बाद प्रभास का बहुत सारा फ्रेंड विदेश में भी बन गया है। इसलिए हम लोग आशा कर रहे हैं कि प्रवास का यह Salaar Movie विदेश में भी अच्छा खासा प्रदर्शन करेगा। इसके साथ-साथ शायद आप यह भी जानते होंगे कि शाहरुख खान का डोंकी मूवी भी हाल ही में रिलीज हुआ है। तो लोग यह भी देखना चाहते हैं कि शाहरुख खान का ढंग की को टक्कर देते हुए प्रवास का यह Salaar Movie कितना प्रदर्शन कर पाएगा।

Salaar Box Office Collection kitna hai
Salaar Movie Ka Box Office Collection

Salaar Movie Ka Box Office Collection

सालार मूवी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हुआ है और यह मूवी डे 2 में अभी तक 90 करोड़ के आसपास पैसा कमा लिया है। यानी कि बोला जाए तो Salaar Ka Box Office Collection Day 2 का है 90 करोड़। दोस्तों इस लेख में आपको सालार मूवी का हर एक दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हम लोग अपडेट करेंगे तो अगर आप यह मूवी का इनकम दिन-ब-दिन देखना चाहते हैं तो आप जरूर हमारी इस लेख को हर रोज चेक कर सकते हैं।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रतिदिन

Day(दिन)In India Collection(भारत में कलेक्शन)In Foreign Collection(विदेश में कमाई)
दिन १95 करोड़
दिन २90 करोड़
Total:185 करोड़
Salaar का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी तक
यह भी परे:  Animal मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Salaar Movie Ka Cast

दोस्तों हम जानते हैं आप इस लेख में Salaar box office collection को देखने के लिए आए हैं। लेकिन हम चाहते हैं आप इस सालार मूवी का अभी तक का कमाई देखने के साथ-साथ यह भी जाने की इस मूवी में किन-किन अभिनेताओं ने काम किया है। तो सलार मूवी के अभिनेताओं के नाम है:

  • पृथ्वीराज सुकुमार
  • प्रभास
  • जगपति बाबू
  • श्रुति हसन
  • ऐश्वर्या राय
  • टीनू आनंद
  • रामचंद्र राजू

सालार मूवी का कास्ट का नाम

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं सालार मूवी में मुख्य साथ अभिनेता काम किए हैं जिनका रोल अलग-अलग है। इसमें देखा जाए तो मुख्य अभिनेता के तौर पर प्रवास ने “देवा” कैरेक्टर का रोल निभाया, इसके साथ-साथ ऐश्वर्या राय थे “देवा का माता”, श्रुति हसन ने “अध्याय” का रोल निभाया।

Salaar Movie Ka Budget

जैसे कि आप जानते हैं सालार मूवी में बहुत सारे भरे वाले अभिनेता काम किया जैसे प्रभास, श्रुति हसन, ऐश्वर्या राय, पृथ्वीराज सुकुमार इत्यादि। क्या आप यह सारे अभिनेता को देखते हुए कुछ अनुमान लगा सकते हैं कि सालार मूवी का बजट कितना हो सकता है। दोस्तों आपको बता दे की सालार मूवी का बजट था 400 करोड रुपए। यह बजट हमेशा से ही एक बड़ा आक्र माना जाता है और इस मूवी में इतना पैसा खर्च करने का सबसे बड़ा उद्देश्य है शाहरुख खान का मूवी के साथ टक्कर देना। तो अभी हम लोग यह सब चीजों को छोड़कर यह जरूर जानना चाहेंगे कि Salaar Box Office Collection Day 2 – Day *** तक टोटल कितना कमाई होता है।

सालार मूवी का प्रोडक्शन

जैसे कि आप जानते हैं यह सालार मूवी 2020 से ही अनाउंस किया गया था। उसके बाद सालार मूवी का मुख्य अभिनेता प्रभास ने प्रशांत नील को अनुरोध किया उनके डायरेक्टर बनने के लिए। असल में यह प्रोड्यूसर ने 2014 में जो फिल्म किया उसके बाद ही हर एक बड़े अभिनेता उनको उनके डायरेक्टर के तौर पर पाना चाहते हैं और इस चीज को मध्य नजर रखते हुए उन्होंने 2022 में राधे श्याम, उसके बाद आदि पुरुष एवं उसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 को भी करवाया।

यह सारे मूवी करने के बाद प्रोड्यूसर नील का टॉलीवुड में यह सालार मूवी पहला है जिसमें प्रकाश भी अभिनेता के रूप में है। डायरेक्टर नील के बाकी सारे सिनेमा को देखने के पश्चात हम यह जरूर आशा लगाकर बैठे हुए हैं कि यह सालार मूवी भी बहुत ही अच्छा होगा एवं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बहुत अच्छा काम कर देगा।

निष्कर्ष

तो दोस्तों जैसे कि आप देख रहे हैं आज हम इस लेख में आपके लिए Salaar Box Office Collection Day 2 मैं कितना हुआ यह आपके सामने प्रस्तुत किए हैं। असल में इसलिए मैं हम लोग हर रोज सालार मूवी का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस से कितना होता है वह प्रतिदिन अपडेट करेंगे। अगर आप इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानना चाहते हैं तो जरूर हमारी इसलिए को हर रोज चेक करें एवं आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

by Suman Sahu
सुमन साहू जिसका उम्र 30 साल है, एक अनुभवी ब्लॉगर के साथ-साथ एक अनुभव भी उद्योग भी है। सुमन जी अपना ग्रेजुएशन न.आइ.टि अगरतला से एक इंजीनियर के डिग्री लेकर किया है। उसके बाद उन्होंने अपने जीवन को पूरी तरीके से एक ब्लॉगर के तौर पर मानते हुए यह GovtsYojana.in वेबसाइट में काम करने के साथ-साथ और भी तीन वेबसाइट में काम करता है। इसके साथ-साथ सुमन साहू जी एक फ्रीलांसर भी है जो फाइबर एवं आप क जैसे प्लेटफार्म में काम भी करता है। सुमन जी हमेशा से ही एक अच्छे दिल के इंसान है जो हर वक्त दूसरे के समस्याओं को अपना समस्या मांगते हुए समाधान करने का प्रयास करते हैं। इस चीज को लेकर ही वह यह गवर्नमेंट योजना वाले वेबसाइट में हर तरीके का लेख लेकर लोगों को उसके समस्या के समाधान को लेकर आलोचना करते हैं।

Leave a Comment